क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; बेटी की शादी के लिए गहने खरीदने गए ग्रामीण के साथ टप्पेबाजी, जेब काट कर निकाले 80 हजार रुपये

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में टप्पेबाजों ने बेटी की शादी की तैयारी में लगे पिता को निशाना बनाया। ई रिक्शा में बैठे टप्पेबाज ने पेंट की जेब काट कर 80 हजार रुपये पार कर दिए। जब तक उन्हें टप्पेबाजी की जानकारी हुई टप्पेबाज अपने साथी की बाइक पर बैठ कर भाग चुका था। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पाने के लिए पंद्रह रैपिड रेस्पॉस टीमें बढ़ाई गई, संक्रमितों के इलाज और होम आइसोलेशन की करेंगी निगरानी

 

महोबा जनपद के नकरा गांव निवासी हरनारायण पुत्र हरिराम सोनी ने बताया कि गुरूवार को बेटी की शादी के लिए जेवरात खरीदने कस्बा आए थे। रोडवेज बस स्टैंड से ई रिक्शा पर बैठ कर चैपरा रोड जा रहे थे। पंडित परमानंद चैराहे से एक अन्य व्यक्ति उनके पास रिक्शा में बैठ गया। रास्ते में उक्त व्यक्ति ने उनके पैर पर अपना बैग रख दिया। जिसकी आढ़ में उनकी पेंट की जेब काट कर उसमें पड़े अस्सी हजार रूपये निकाल लिए।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; हमारी लापरवाही, कहीं खुद हम पर न पड़ जाए भारी

 

मुख्य मार्ग पर काजीपुरा की पुलिया के पास पहुंचने पर उन्हें टप्पेबाजी की जानकारी हुई। अपनी कटी जेब देख कर उन्होंने शोर मचाया। जब तक लोग कुछ समझते टप्पेबाज अपने साथी की बाइक पर बैठ कर भाग निकला। टप्पेबाजी का शिकार ग्रामीण अपनी फरियाद लेकर कोतवाली पहुंच गया। जहां तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!