क्षेत्रीयहमीरपुर

एक ही घर में सो रहे थे तेरह लोग, चोर ले उड़े नगदी व जेवरात

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के जलालपुर थाने के हरसुंडी गांव में चोरों ने दो घरों से नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। वहीं चार घरों में चोरी का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए। मजे की बात यह है कि एक घर में परिवार के तेरह सदस्य सोते रहे और उन्हें चोरी का पता भी नहीं चला। मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

 

यह भी पढ़ें – एक जाना पहचाना अजनबी, किस गुनाह की सजा मिल रही उसे

 

हरसुंडी गांव के हरिराम पुत्र दिबिया ने बताया कि चोर उनके घर से सोने की तीन नाक की बारी, बेसर, कील, दो जोड़ी चांदी की पायल, तीन जोड़ी तोड़ियां, तीन चूड़ी, ढाई सौ ग्राम पुरानी चांदी व 20 हजार रुपये नगद चोरी कर ले गए। पीड़ित स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र संचालक है। परिवार जिस वक्त चोरी हुई परिवार के तेरह सदस्य गहरी नींद में सोए हुए थे। इन्हें भनक भी नहीं हुई और चोर बक्से उठा कर छत पर ले गए। जहां बक्से तोड़ जेवरात चोरी किए।

 

यह भी पढ़ें – जो दुनियां के लिए जीता है, वह किसी एक का नहीं हो सकता, उससे कभी उम्मीद मत करो

 

गांव के दयाशंकर पुत्र लालदिमान ने बताया कि शनिवार रात परिवार सहित सो रहे थे। घर में घुसे चोरों ने बक्से में रखा सोने का मंगलसूत्र, चांदी की हाय, बिछिया व 35 हजार रुपये नगद व दुकान में रखे 15 सौ रुपये चोरी कर लिए। इसी रात चोरों ने गांव के रामविलास पुत्र चुनुबाद, मलखान पुत्र जियालाल, हरीसिंह पुत्र छोटा, हीरा वर्मा पुत्र जगन्नाथ के घरों में चोरी का प्रयास किया। परिजनों के जागने पर चोर सफल नहीं हुए। जलालपुर एसओ विजय प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना पर जांच पड़ताल की है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!