क्षेत्रीयहमीरपुर

फोन पर युवक ने कही ऐसी बात, सुनते ही लड़की ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में युवक से फोन पर बात करने के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लड़की ने अपने दुपट्टे से फांसी लगा ली। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के सुकलहरी गांव निवासी दृगपाल सिंह ने बताया कि खेती कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। रविवार को पत्नी ऊषा के साथ खेत पर सिंचाई कर रहे थे। घर में उनकी पुत्रियां सर्वेश कुमारी (20) व रीना थीं। सुबह करीब 11 बजे पुत्री सर्वेश ने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगा ली। रीना की नजर पड़ने पर शोर मचाया। मौके पर पहुंचे परिजन फंदे से उतार कर सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर प्रभात कुमार ने मृत घोषित कर दिया।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

मृतका के पिता ने बताया कि मुस्करा थाने के खड़ेही गांव में एक युवक से मृतका की शादी की बात चल रही थी। पैसों की मांग को लेकर रिश्ता नहीं हो पाया था। इस बीच उक्त युवक उनकी पुत्री से फोन पर बात करने लगा। आरोप लगाया कि रविवार को फोन में बात के दौरान युवक ने उनकी पुत्री को किसी बात पर धमकी दी। जिससे आहत होकर पुत्री सर्वेश कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं राठ कोतवाल ने बताया कि अभी किसी ने कोतवाली में तहरीर नहीं दी है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!