क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; वेतवा नदी में खदान में मौरंग भरवा रहे युवक की ट्रैक्टर से कुचल कर हुई मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में चिकासी थाना क्षेत्र में वेतवा नदी घाट पर ट्रक में बालू भरवा रहा युवक ट्रैक्टर से कुचल कर घायल हो गया। साथियों की मदद से उसे उरई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत नाजुक होने पर डाॅक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं मृतक के ससुर ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा लिखाया है।

 

यह भी पढ़ें – एकतरफा प्यार में हैवानियत; भाभी के भाई ने किशोरी की हत्या की, फिर उसके शव से किया दुष्कर्म

 

कानपुर देहात के दमनपुर गांव थाना राजपुर निवासी रामबाबू सिंह ने बताया कि जैसलपुर गांव निवासी उनके दामाद गुड्डू उर्फ जितेंद्र सिंह (28) ट्रक हैल्पर थे। गुरूवार को जितेंद्र सिंह कालपी जालौन के महेवा गांव निवासी अपने बहनोई संजय सिंह चैहान के साथ ट्रक से चिकासी वेतवा पुल के नीचे खदान नंबर 18 में बालू लेने गए थे। शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे ट्रैक्टर से ट्रक में बालू लोड हो रही थी। तभी चालक ने लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए जितेंद्र सिंह को रौंद दिया।

 

यह भी पढ़ें- प्यार का घिनौना चेहरा; प्रेमी ने प्रेमिका की बड़ी बहन से किया दुष्कर्म, आहत प्रेमिका ने मौत को गले लगाया

 

ट्रैक्टर से कुचल कर जितेंद्र बुरी तरह घायल हो गए। यह देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। घायल के बहनोई संजय उन्हें उपचार के लिए उरई के प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां हालत नाजुक होने पर डाॅक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई। चिकासी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के ससुर रामबाबू सिंह की तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!