क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; खेत में पेड़ से लटक रहा था शव, पांच दिन पहले घर से रस्सी लेकर निकला था

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ में पिता से झगड़ा होने के बाद रस्सी लेकर घर से निकले युवक का शव पांच दिन बाद खेत में पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शराब के लिए पैसे न देने पर मृतक ने अपने पिता से विवाद किया था।

 

यह भी पढ़ें- प्यार के देवता राधा कृष्ण, फिर प्यार अपवित्र, प्यार करने वाले चरित्रहीन कैसे

 

राठ में मझगवां थाने के इटौरा गांव निवासी घनाराम कुशवाहा  ने बताया कि उनके छोटे भाई शिवसहांय (37) मजदूरी कर अपना भरण पोषण करते थे। उन्हें शराब पीने की बुरी लत थी। शराब के लिए पैसों की मांग को लेकर आए दिन घर में झगड़ा करते थे। घनाराम ने बताया कि पांच दिन पूर्व शिवसहांय ने पिता अच्छेलाल से झगड़ा किया। जिसके बाद घर में रखी रस्सी लेकर निकल गए थे। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला।

 

यह भी पढ़ें – देखा जिंदगी में हमने ये आजमा के, देते हैं यार धोखा दिल के करीब आके

 

बुधवार सुबह करीब नौ बजे गांव के छविलाल अपने खेत में तुलसी की कटाई कराने जा रहे थे। दूर से देखा कि खेत में लगे अमरूद के पेड़ पर कोई शव झूल रहा है। उन्होंने तत्काल थाने में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। जिसकी शिनाख्त शिवसहांय के रूप में हुई। मृतक का 17 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था। पहले प्रसव के दौरान उनकी पत्नी व नवजात की मौत हो गई थी। मझगवां एसओ मिथलेश कुमार सिंह ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!