क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; किसानों के कंधों पर है देश के विकास की धुरी: राजा बुंदेला

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

देश के विकास की धुरी किसानों पर निर्भर है। लोकसभा व राज्यसभा में लोकतांत्रिक तरीके से पारित कृषि कानूनों के खिलाफ विपक्ष किसानों को भड़का रहा है। बीजेपी ने सच्चे मन से जनता के बीच जाकर उनके आंसू पोंछने का काम किया है। उपरोक्त बातें बुंदेलखण्ड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला ने नगर के चित्रगुप्त इंटर कालेज में एक सभा को संबोधित करते हुए कहीं।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; शादी समारोह में थूक कर रोटी बना रहा था नौशाद उर्फ सुहैल, वीडियो वायरल होने पर दबोचा गया

 

प्रधानमंत्री स्वच्छता मिशन की सराहना करते हुए कहा कि 7 साल की केंद्र सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ है। एक साल से कोरोना काल के चलते उत्पादन प्रभावित हुआ हैैं। जिस कारण मंहगाई में वृद्धि देखी जा रही है। राजा बुंदेला ने कहा कि तेल आपूर्तिकर्ता देशों में रोक के चलते पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में तेजी है। कोरोना काल खत्म होते ही पेट्रोल व डीजल की कीमतें कम होंगीं।

 

यह भी पढ़ें – एमपी; पुलिस को देख पेड़ पर चढ़ा इनामी अभियुक्त, बंदरों की तरह मचाई उछलकूद

 

राजा बुंदेला ने मंच से पृथक बुंदेलखंड राज्य की हुंकार भरी। उन्होंने कहा कि अलग राज्य के बिना क्षेत्र का विकास संभव नहीं है। जब हमारा राज्य व हमारी सरकार होगी, तभी हमारा बुंदेलखंड उन्नति करेगा। उन्होंने कहा कि बुंदेलखण्ड यात्रा के दौरान किसानों, युवाओं सहित हर वर्ग से मिल कर उनकी बात सुन रहे हैं। गांवों के भ्रमण के दौरान किसानों की समस्याओं से अवगत हुए हैं। मुख्यमंत्री से मिल कर किसानों की समस्याओं सेे अवगत कराएंगे। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डाॅ सत्यनारायण सिंह परिहार, प्रमोद बजाज, मकरध्वज सिंह एडवोकेट, जमील अहमद आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!