उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ में पत्नी से विवाद होने पर युवक ने खुद को गोली से उड़ाया

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के चिल्ली गांव में पत्नी से विवाद के बाद युवक ने अवैध बंदूक से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले में हड़कंप मच गया। परिजन मौके पर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो गयी। सूचना मिलते ही सीओ अभय नारायण राय व कोतवाल दिनेश सिंह ने घटना स्थल पहुंच कर जांच पड़ताल की।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 राठ में कार की टक्कर से एक की मौत, दूसरा घायल, सुबह नहर में तीसरे का शव मिला

 

 

चिल्ली गांव निवासी भूपेंद्र ने बताया कि उनके चचेरे भाई चरन सिंह (32) को शराब पीने की बुरी लत थी। शराब के नशे में अक्सर पत्नी प्रीति से चरन का विवाद होता था। पड़ोसी समझा बुझा कर दोनों को शांत करा देते थे। गुरुवार दोपहर करीब सवा तीन बजे चरन ने घर में 12 बोर की अवैध बंदूक से खुद को गोली मार ली। कनपटी पर गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 15 दिन चले संघर्ष के बाद मौत से हार गई जिंदगी

 

 

 

ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे विवाद होने पर चरन ने नशे में पत्नी के साथ बुरी तरह मारपीट की। पड़ोसी महिला प्रीति को बचा कर घर से बाहर ले गई। तभी चरन ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मृतक चरन व जयसिंह दो भाई थे। पिता छत्रपाल बड़े पुत्र जयसिंह के साथ रहते थे। मृतक चरन राजमिस्त्री का काम करता था।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 पशुबाड़े में लगी भीषण आग, तीन मवेशियों की जलकर मौत

 

 

 

मृतक अपने परिवार में पत्नी प्रीति, पुत्रियों अमानी (5), आरोही ढाई व करिश्मा सात माह को रोता बिलखता छोड़ गया। सीओ अभय नारायण राय ने कहा कि युवक ने अवैध बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या की है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!