क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; संदिग्ध परिस्थिति में फांसी पर झूला मजदूर, पत्नी को नहीं पता कैसे हुई घटना

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के बुधौलियाना मोहल्ले में 42 वर्षीय मजदूर का शव घर के दरवाजे की चैखट पर रस्सी के सहारे फांसी पर झूलता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। घटना के वक्त मानसिक रूप से कमजोर मृतक की पत्नी घर पर थी। जो घटना के बाबत कोई जानकारी नहीं दे पा रही है।

 

 

राठ नगर के बुधौलियाना मोहल्ला निवासी मुन्नालाल अहिरवार पुत्र घासीराम मजदूरी कर परिवार का पेट पालते थे। वृद्ध मां गिरजा व पत्नी शिवकुमारी साथ में रहतीं थीं। उनको कोई संतान भी नहीं है। शनिवार को गिरजा देवी पनवाड़ी के नकरा गांव में एक शादी में शामिल होने गईं थीं। देर शाम मुन्नालाल का शव दरवाजे की चैखट पर जूट की रस्सी के फंदे से झूलता मिला।

 

 

मृतक के पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के चाचा नारायण ने बताया कि मुन्नालाल की पत्नी शिवकुमारी दिमागी रूप से कमजोर हैं। जो घटना के संबंध में कुछ भी बताने में सक्षम नहीं हैं। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि मृतक शराब के लती थे। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!