क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; रास्ते में मिली मौत तो टूटे सभी सहारे, तड़पते हुए निकली जान

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

अपने रिश्तेदार के साथ मजदूरी की पेशगी लेने बाइक से जा रहे जालौन जनपद निवासी श्रमिकों को हमीरपुर के राठ क्षेत्र में किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। रात भर दोनों सड़क पर पड़े तड़पते रहे किंतु कहीं से कोई मदद नहीं मिली। सुबह राहगीरों की सूचना पर पुलिस दोनों को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां एक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; विवाहिता ने किया अग्नि स्नान, फिर तड़पते हुए निकली जान

 

थाना कोटरा, जनपद जालौन के कुरकुरू गांव निवासी अरविंद्र कुमार ने बताया कि उनके पिता छोटेलाल (58) ईंट भट्टों पर मजदूरी करते थे। मंगलवार शाम छोटेलाल अपने पुत्र के साले काहटा निवासी करन (25) के साथ राठ क्षेत्र में किसी ठेकेदार से मजदूरी की पेशगी लेने आए थे। देर रात हमीरपुर रोड पर धनौरी गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल रात भर सड़क पर पड़े तड़पते रहे किंतु किसी की उन पर नजर नहीं गई।

 

यह भी पढ़ें- आखिर पैंट उतरने के बाद क्यों पता चलता है कि आईडी फर्जी है

 

बुधवार तड़के करीब चार बजे राहगीरों की सूचना पर पुलिस दोनों को लेकर सीएचसी पहुंची। जहां डॉक्टर प्रभात ने छोटेलाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं करन की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मंगलवार की शाम उरई बस स्टैंड के पास गाय से बाइक टकराने पर नगर के चरखारी रोड निवासी अरविंद्र कुमार (20) व रामकुमार (17) घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत में डॉक्टर ने दोनों को मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया है।

error: Content is protected !!