क्षेत्रीयहमीरपुर

कब्रिस्तान की ओर मकान के खिड़की दरवाजे करने से आक्रोश

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ कस्बे में मुस्लिम समाज के लोगों ने कुछ लोगों पर कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जे की फिराक में रहने का आरोप लगाया है। आरोप है कि स्थानीय प्रशासन व पुलिस की रोक के बावजूद कब्रिस्तान की ओर दरवाजा व खिड़कियां लगाईं जा रहीं हैं। एसडीएम को ज्ञापन भेजते हुए जांच व कार्रवाई की मांग की है।

 

 

YOU MAY LIKE THIS 👉 राठ में अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से शादी कराने कोर्ट पहुंचा पति

 

 

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के हमीरपुर जिलाध्यक्ष दानिश खान, मोहम्मद समीर, निजाम, शारूख, अमन, आसिफ, मोहम्मद आदिल आदि ने बताया कि राठ पूरब में चरखारी रोड पर गाटा संख्या 1252 वक्फ बोर्ड क्र. 160 कब्रिस्तान दर्ज है। तहसीलदार व नगर पालिका कर्मचारियों की मौजूदगी में कब्रिस्तान की उक्त भूमि पर तारबाड़ी व लोहे के एंगल लगाए गए थे। जिससे यह जमीन सुरक्षित व अतिक्रमण मुक्त रह सके।

 

 

You May Like This 👉 राठ जिला, रेलवे लाइन, यूनीवर्सिटी- सिर्फ झुनझुना थमा कर चले जाते हैं नेता

 

बताया कि कुछ लोग कब्रिस्तान की ओर दरवाजे कर रहे थे। तहसीलदार के निर्देश पर पुलिस ने कब्रिस्तान की ओर खुलने वाले दरवाजे बंद करा दिए थे। आरोप लगाया कि कब्रिस्तान की जालियां काट कर कुछ लोगों द्वारा मकान का निर्माण कराया जा रहा है। जिसका दरवाजा व खिड़की कब्रिस्तान की ओर कर रहे हैं। एसडीएम को संबोधित ज्ञापन में उक्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

error: Content is protected !!