क्षेत्रीयहमीरपुर

युवक को फांसी पर लटका कर हत्या करने का आरोप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के बसेला गांव में मंगलवार को युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। शव घर की अटारी में फांसी पर लटका मिला था। मृतक के पिता ने गांव के ही पांच लोगों पर मारपीट करने व फांसी पर टांग कर हत्या करने का आरोप लगाया है। आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में नामजद तहरीर दी है।

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के बसेला गांव निवासी अन्नी अहिरवार ने बताया कि परिवार सहित गुम्मा पथाई का काम करते हैं। 15 फरवरी को उनके पुत्र शिवकुमार उर्फ लक्खू (20) घर के बाहर बैठे थे। तभी गांव के पांच लोग लाठी डंडे व असलहे लेकर पहुंचे। युवक से घर वालों के बारे में पूंछने लगे। काम पूंछने पर आरोपियों ने गालीगलौज करते हुए मारपीट कर दी।

 

 

 

 

आरोप लगाया कि उक्त लोग शिवकुमार को पकड़ कर घर के अंदर ले गए। जहां फांसी के फंदे पर लटका कर हत्या कर दी। युवक की बाइक व मोबाइल भी तोड़ दिया। मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीण मूकदर्शक बनकर देखते रहे। वहीं इस संबंध में कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण ज्ञात होगा। मृतक के पिता ने कुछ लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जाएगी।

error: Content is protected !!