क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; पति दूसरी लड़की लेकर भाग गया, ससुरालियों ने पत्नी को घर से निकाला

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में मझगवां थाने के बकरई गांव में पत्नी को छोड़ कर युवक दूसरी लड़की के साथ भाग गया। जिसके बाद ससुरालियों ने उसकी पत्नी को घर से निकाल दिया। मजबूरी में उसने अपने मायके में शरण ली। थाने में शिकायत के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई। मासूम बेटियों के साथ भटक रही महिला ने विधायक से न्याय की गुहार लगाई है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; प्री प्राइमरी एजुकेशन, बच्चों के सर्वांगीण विकास पर होगा ध्यान

 

मझगवां थाना क्षेत्र के बकरई गांव निवासी राकेश पुत्र प्रभुदयाल ने बताया कि 6 वर्ष पूर्व अपनी पुत्री अनुसुइया का विवाह चिकासी थाने के जिगनी गांव निवासी प्यारेलाल के पुत्र महेश के साथ की थी। जिसकी दो पुत्रियां खुशी (3) व डेढ़ साल की अंशिका हैं। आरोप लगाया कि 11 जनवरी को उनका दामाद महेश गोहांड कस्बा निवासी एक युवती को अपने साथ भगा ले गया। अनुसुइया द्वारा पति की खोज करने की बात कहने पर ससुराली नाराज हो गए।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; शराब की दुकान में सो रहा था सेल्समेन, अराजकतत्वों ने लगाई आग

 

आरोप है कि 8 फरवरी को ससुरालियों ने अनुसुइया के साथ मारपीट की। जिसके बाद दोनों मासूम बेटियों सहित उन्हें घर से निकाल दिया। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोग उन्हें अपने साथ ले गए। राकेश ने बताया कि पुत्री के उत्पीड़न की शिकायत चिकासी थाने में की। लेकिन पुलिस ने ससुरालियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस से न्याय न मिलने पर पुत्री के साथ विधायक मनीषा अनुरागी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। विधायक ने चिकासी थानाध्यक्ष को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!