क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; शराब की दुकान में सो रहा था सेल्समेन, अराजकतत्वों ने लगाई आग

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जरिया थाने के पवई गांव में अराजकतत्वों ने शराब के ठेके में आग लगा दी। जिस समय आग लगाई सेल्समेन ठेके के अंदर सो रहा था। शोरशराबा सुनकर उसने बाहर निकल अपनी जान बचाई। तत्काल लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। जल्द आग बुझा लेने पर आग दुकान के अंदर तक नहीं पहुंच सकी। जिससे बड़ा नुकसान होने से बच गया। आग से दुकान के बाहर बना छप्पर जल गया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; महोबा के वकील द्वारा उत्पीड़न से आहत होकर आत्महत्या करने से अधिवक्ताओं में आक्रोश है

 

पवई गांव निवासी अमर सिंह के नाम पर गांव में देशी शराब की दुकान है। जिस पर गांव के ही रामसहोदर लोधी सेल्समेन हैं। सेल्समेन ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 9 बजे कुछ अराजकतत्व दुकान के बाहर हंगामा कर रहे थे। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अराजकतत्वों को खदेड़ दिया था। जिसके बाद वह दुकान बंद कर दुकान के अंदर ही लेट गए। रात करीब दस बजे बाइक से आए दो लोगों ने दुकान के बाहर बने छप्पर में आग लगा दी।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; आंगनबाड़ी केंद्रों में बच्चों को दी जाएगी प्री प्राइमरी शिक्षा, आंगनबाड़ी कर्मचारियों को किया प्रशिक्षित

 

आग लगते ही छप्पर धू धू कर जलने लगा। आग की लपटें देख जलता देख सामने मकान में लेटे सेल्समेन के पिता प्रेमचंद्र ने शोर मचा दिया। सेल्समेन रामसहोदर ने तत्काल पास में लगे सबमर्सिबल पंप से आग पर काबू पाया। आग से दुकान के बाहर बना छप्पर जल गया है। दुकान तक आग न पहुंचने पर बड़ा नुकसान होने से बच गया। जरिया थानाध्यक्ष ने कहा कि शराबियों द्वारा विवाद करने की सूचना पर मौके पर पुलिस फोर्स भेजी थी। दुकान के बाहर बैठ कर शराब पीने की वजह से अक्सर विवाद होता है। उन्होंने कहा कि आग लगाने की किसी ने तहरीर नहीं दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!