क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; शमशान पहुंच फेस बुक पर लिखा, ”अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना” फिर खुद को गोली से उड़ाया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के कुरारा में इंडियन बैंक के बैंक मित्र ने दिन दहाड़े खुद को गोली से उड़ा लिया। घटना के पहले वह खुद शमशान पहुंच गए। जहां फेस बुक पर अपने मित्रों के लिए एक संदेश लिखा। उन्होंने लिखा, ”अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना। मेरा जिक्र का जुबां में स्वाद रखना। संदेश भेजने के बाद उन्होंने अपनी कनपटी पर तमंचा सटा कर गोली मार ली। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। आइए जानते हैं फिल्मी स्टाइल में सुसाइड की आखिर वजह क्या रही।

 

यह भी पढ़ें – राठ; ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक बाबू बालेश्वर लाल की 34वीं पुण्यतिथि पर कलमकारों ने किया नमन

 

कुरारा कस्बा निवासी ओमप्रकाश (45) इंडियन बैंक के बैंक मित्र (फ्रेंचाइजी) थे। गुरूवार को वह बाइक से कस्बे के भौली रोड स्थित शमशान घाट पहुंचे। जहां उन्होंने खुद को गोली से उड़ा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि बैंक मित्र अपनी दुकान पर एक महिला सहकर्मी को काम पर लगाए थे। उक्त सहकर्मी ने अपने नाम से आरडी खाता खुला था। जिसमें ओमप्रकाश ही रूपये जमा करते थे। इसी खाते के रूपयों को लेकर दोनों के बीच विवाद था। जिसका जिक्र उन्होंने अपने सुसाइड नोट में भी किया था।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; व्यापारियों ने मनाया शहीद दिवस, इंस्पेक्टर राज के विरोध में शहीद हुए व्यापारियों को किया नमन

 

सीओ सदर अनुराग सिंह ने बताया कि मृतक ने शराब पीने के बाद गोली मारकर आत्महत्या की है। उनके पास से बरामद सुसाइड नोट में महिला सहकर्मी द्वारा हस्ताक्षर न करने की बात लिखी गई है। सीओ ने कहा कि सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। वहीं कुरारा एसओ बांके बिहारी सिंह का कहना है कि मृतक ओमप्रकाश की महिला सहकर्मी की आरडी में करीब तीन लाख रूपये जमा हैं। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते उसने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की है। मौके से मृतक की बाइक, घटना में प्रयुक्त तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement…

Virat News Nation
Please contact us- 7080957263
Advertisement...
Please contact us…
Virat News Nation
Choker set 3 more colours available and Rani haar one of the best.
Virat News Nation
Rath, Hamirpur

Leave a Reply

error: Content is protected !!