क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; रंगबाजी कायम रखने के लिए एक दर्जन लोगों ने घर में घुस कर की मारपीट, छह घायल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद की राठ कोतवाली क्षेत्र में अपनी दबंगई कायम करने के लिए एक दर्जन लोगों ने घर में घुस कर एक ही परिवार के छह लोगों से मारपीट कर दी। कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने परिवार सहित कोतवाली पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; नन्हे हाथों ने भाई की आरती उतार कर ललाट पर लगाया मंगल तिलक

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के नवैनी गांव निवासी बृजेंद्र सिंह पुत्र पन्नालाल लोधी ने बताया कि गांव के ही कुछ लोग अपनी हनक बनाने के लिए आतंक काटते हैं। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे वह अपने घर में थे। तभी लाठी, डंडों व धारदार हथियारों से लैश एक दर्जन लोगों ने उनके घर पर धाबा बोल दिया। आरोपियों ने उन्हें पकड़ कर पिटाई कर दी। बचाने पहुंचीं उनकी पत्नी रोशनी, पुत्री समीक्षा, भाई भगवान सिंह, भगवान सिंह की पत्नी प्रेमलता व पिता पन्नालाल को भी बुरी तरह से पीट दिया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; अठारह दिन बाद मौत से जंग हार गई महिला किसान, दुर्घटना में हुईं थीं घायल

 

बृजेंद्र सिंह ने बताया कि ग्रामीणों को आता देख उक्त लोग मारपीट कर मौके से चले गए। इसी दिन रात करीब आठ बजे उक्त दबंग दोबारा उनके घर जा पहुंचे। आरोपियों ने कहीं शिकायत करने पर जानमाल की धमकी दी। पीड़ित का कहना है कि आरोपी दबंग प्रबृत्ति के हैं। जो गांव में अपनी हनक बनाने के लिए आए दिन मारपीट करते हैं। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!