उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई सिविल सर्विस की तैयारी कर रही छात्रा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में भरूआसुमेरपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा के साथ उसके रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया। बाद में शादी का झांसा देकर उसे शांत करा दिया। छात्रा का आरोप है कि उक्त युवक शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। गर्भवती होने पर शादी से इनकार कर दिया। छात्रा की शिकायत पर एसपी ने थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ जिला, रेलवे लाइन, यूनीवर्सिटी- सिर्फ झुनझुना थमा कर चले जाते हैं नेता

 

 

छात्रा ने बताया कि वह सिविल सर्विस की तैयारी करतीं हैं। टेढ़ा गांव में उनकी रिश्तेदारी है। रिश्तेदार युवक का उनके घर में आनाजाना था। करीब दो साल पूर्व वह बीमार हो गईं। उक्त युवक झाड़फूंक कराने के बहाने उन्हें बिवांर थाने के मवईजार गांव ले गया। जहां से झाड़फूंक के बाद देर होने पर अपने गांव टेढ़ा चलने को कहा। मामला रिश्तेदारी का होने के चलते छात्रा बिना हिचक युवक के साथ उसके घर चली गई।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ विधानसभा; 71 साल से गरजते ही रहे जनता की उम्मीदों के बादल

 

 

छात्रा का आरोप है कि रिश्तेदार युवक ने रात में उनके साथ दुष्कर्म किया। सुबह उन्होंने युवक की भाभी को उक्त युवक की करतूत बताई। जिस पर युवक की भाभी ने उनकी युवक से शादी कराने का आश्वासन दिया। मजबूरी में छात्रा उनके झांसे में आ गई। आरोप है कि उक्त घटना के बाद युवक दो साल तक शादी का झांसा देकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच उन्हें युवक की नियत पर शक हुआ। जिस पर उन्होंने उस पर शादी का दबाव बनाया।

 

 

यह भी पढ़ें – डेटिंग साईट पर मिला फ्रॉड पति, रुपये, सुखचैन के साथ आबरू भी ले गया

 

 

छात्रा का आरोप है कि शादी का दबाव बनाने पर युवक ने अंतिम बार दो माह पूर्व उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए शादी का वादा किया था। शारीरिक संबंध बनाने से वह गर्भवती हो गईं। जिसके बाद युवक अपने वादे से मुकर गया है। पीड़िता ने एसपी कमलेश दीक्षित को शिकायती पत्र देते हुए आरोपी युवक, उसकी भाभी व भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई है। वहीं थानाध्यक्ष रामेंद्र तिवारी ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है। जांच कर कार्रवाई करेंगे।

error: Content is protected !!