क्षेत्रीयहमीरपुर

डेटिंग साईट पर मिला फ्रॉड पति, रुपये, सुखचैन के साथ आबरू भी ले गया

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

डेटिंग साईट पर पति खोजना एक युवती को मंहगा पड़ गया। वैवाहिक बेवसाइट के माध्यम से लड़का पसंद कर युवती ने मंदिर में शादी रचाई। आरोप है कि युवक ने अपनी फर्जी शान शौकत दिखाते हुए उनसे लाखों रुपये झटक लिए। एक पुत्री होने पर दुव्यवहार करते हुए छोड़ दिया। पुलिस में शिकायत करने पर कार्रवाई नहीं हुई जिस पर पीड़िता ने कोर्ट में गुहार लगाई। कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

 

 

 

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर निवासी युवती ने बताया कि पिता की मौत के बाद लखनऊ के एक विद्यालय में कार्यरत हैं। मां के साथ किराए के मकान में रहतीं हैं। मां के कहने पर वैवाहिक बेवसाइट के माध्यम से हापुड़ जनपद निवासी युवक से विवाह के लिए संपर्क हुआ। युवक ने खुद को सीआरपीएफ में व पिता को आर्मी सूबेदार होना बताया। 11 फरवरी 2018 को पिता से झगड़ा होने का बहाना करते हुए महोबा के एक मंदिर से शादी कर ली।

 

 

 

 

युवती ने आरोप लगाया कि शादी के पहले व बाद में किसी न किसी बहाने उनसे व उनकी मां से युवक लाखों रुपये ले चुका है। आरोप है कि शादी के बाद ड्यूटी के बहाने उन्हें छोड़ गए। इस बीच बराबर उनके किराए के घर में आकर संबंध बनाने के साथ ही रुपये ले जाते रहे। एक पुत्री होने के बाद पति ने उन्हें छोड़ दिया। थाने में तहरीर देने पर सुनवाई नहीं हुई। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हमीरपुर के निर्देश पर पति सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने युवती को डॉक्टरी परीक्षण व उनकी पुत्री की डीएनए जांच के लिए सीएचसी भेज दिया।

error: Content is protected !!