क्षेत्रीयहमीरपुर

दो बाइक्स की भिड़ंत में युवा किसान की मौत हुई

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में सरीला-जरिया मार्ग पर दो बाइकों के बीच आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमें एक बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक कि हालत नाजुक होने पर राठ सीएचसी से मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया। जिसकी झांसी पहुंचने से पहले ही रास्ते में मौत हो गयी।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ के इस गांव में दर्शन देने रोज आते हैं नाग देवता

 

 

जरिया थाना क्षेत्र के खेड़ा शिलाजीत गांव निवासी गंगाचरन राजपूत ने बताया कि मंगलवार को उनके भाई पुष्पेंद्र कुमार (28) सरीला डीजल लेने गए थे। दोपहर करीब बारह बजे अपने साथी धीरेंद्र के साथ बाइक से गांव लौट रहे थे। सरीला से कुछ दूर निकलते ही सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में पुष्पेंद्र, धीरेंद्र घायल हो गए। जिन्हें परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया। दूसरी बाइक सवार तीन लोग भी घायल हुए।

 

 

 

यह भी पढ़ें – 60 लाख नगद मिलने पर भी नहीं मिटी दहेज की भूख तो बहू को घर से निकाला

 

 

राठ सीएचसी से पुष्पेंद्र को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया गया। झांसी जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई। मृतक के नाम पर 15 बीघा कृषि भूमि है। जिस पर खेती करते थे। गंगाचरन ने बताया कि मृतक पुष्पेंद्र का रिश्ता कछवाकला गांव तय किया था। 15 जून को उनकी बारात जानी थी। मां पुष्पा देवी का रो रो कर बुरा हाल है। जरिया एसओ रामआसरे सरोज ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

error: Content is protected !!