क्षेत्रीयहमीरपुर

15 दिन चले संघर्ष के बाद मौत से हार गई जिंदगी

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के पहाड़ी गढ़ी गांव में 15 दिन पूर्व अल्टो कार ने सड़क किनारे खड़े आठ लोगों को कुचल कर घायल कर दिया था। इस दुर्घटना में गांव निवासी किसान को गम्भीर अंदरूनी चोटें आईं। एक पखवारे तक तकलीफ सहते हुए जिंदगी के लिए संघर्ष किया। शनिवार सुबह अचानक दर्द बढ़ने पर उसकी मौत हो गयी।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 राठ में 11वीं की छात्रा का शव फांसी पर लटका मिला

 

 

 

जरिया थाने के अलकछवा गांव निवासी खलक सिंह लोधी ने बताया कि बड़े पुत्र अजय की 15 दिन की पुत्री बीमार थी। 30 मार्च को नवजात बालिका का इलाज कराने स्कार्पियो गाड़ी से झांसी जा रहे थे। बच्ची की रास्ते में मौत होेने पर पहाडी गढ़ी में रहने वाले बड़े भाई शिवराम के मकान के सामने मुख्य मार्ग पर सड़क किनारे खड़े हो गए।

 

 

यह भी पढ़ें 👉 अचानक झपटी मौत से मातम में बदलीं शहनाई की धुन

 

 

 

नवजात की मौत की खबर मिलने पर बहू अभिलाषा के मायके ददरी से मईयादीन, मनोज कुमारी, देवेंद्र, भानवती, महेरा गांव निवासी रिश्तेदार दीपेंद्र व परिवार के अन्य लोग पहुंच गए। उक्त सभी लोग शिवराम के मकान के पास खड़े बात कर रहे थे। तभी राठ की ओर से जा रही अल्टो कार चालक ने स्कार्पियो में टक्कर मारने के बाद उक्त सभी लोगों को कुचल दिया।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 राठ में कार की टक्कर से घायल छात्र की हुई मौत

 

 

 

शिवराम सहित अन्य लोग घायल हुए थे। चालक गिरवर गांव निवासी नीतू के खिलाफ थाने में मुकदमा लिखाया था। शिवराम (50) को गंभीर अंदरूनी चोटें आईं थीं। बताया कि शनिवार तड़के 2 बजे भाई शिवराम को असहनीय पीड़ा हुई। उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज उरई ले जा रहे थे। उरई जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। किसान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 राठ में जुगाड़ बाइक पेड़ से टकराने पर किसान की मौत हुई

 

 

 

मृतक के नाम पर अलकछवा में दस बीघा व ससुराल पहाड़ी गढ़ी में साढ़े तीन बीघा कृषि भूमि है। करीब 25 साल से ससुराल में रह कर खेती करते थे। पत्नी राजा व परिजनों को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। कोतवाल दिनेश सिंह ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया है। दर्ज मुकदमे में तहरीर के आधार पर धारा बढ़ाई जाएगी।

Comments are closed.

error: Content is protected !!