क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में 11वीं की छात्रा का शव फांसी पर लटका मिला

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में मझगवां थाना क्षेत्र के इटौरा गांव में 11वीं की छात्रा ने घर मेें दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। जब तक परिजनों को जानकारी हुई उसकी मौत हो गई थी। परिजन आत्महत्या का कारण नहीं बता पा रहे। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 बैंक में नौकरी के नाम पर बेरोजगार युवक से 11 लाख की ठगी

 

 

 

इटौरा गांव निवासी अर्जुन सिंह राजपूत ने बताया कि खेती कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। परिवार में पत्नी भागवती, पुत्रियां निधि, नेहा व पुत्र सुमित है। तीन दिन पूर्व पत्नी भागवती अपने मायके बरगढ़ गांव गईं थीं। शुक्रवार रात लाइट न होने पर अर्जुन अपने बच्चों निधि व सुमित के साथ छत पर लेटे थे। जबकि दूसरे नंबर की पुत्री नेहा (16) कमरे में लेटी थी।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 राठ में कार की टक्कर से घायल छात्र की हुई मौत

 

 

 

रात करीब दो बजे अर्जुन सिंह ने पुत्री को छत पर आने के लिए आवाज लगाई। पर उसने मना कर दिया। शनिवार तड़के छत से उतर कर नीचे पहुंचे। मुख्य दरवाजे की गैलरी में नेहा का शव दुपट्टे के सहारे फांसी पर लटका मिला। मृतका नगर के एक इंटर कालेज में कक्षा 11 की छात्रा थीं। मझगवां एसओ पंधारी सरोज ने बताया कि आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले की जांच की जाएगी।

Comments are closed.

error: Content is protected !!