क्षेत्रीयहमीरपुर

तालाब की गहराई में समा गया नवीं कक्षा का छात्र, हादसे की वजह जान सब हो गए हैरान

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के औंता गांव में दोस्तों के साथ तालाब में नहाने गया किशोर पानी में डूबने लगा। उसके साथियों द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उसे पानी से निकाल सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक गांव के ही स्कूल में कक्षा 9 का छात्र था।

 

 

 

 

राठ क्षेत्र के औंता गांव निवासी रामबाबू श्रीवास ने बताया उनका पुत्र सोनू (14) गांव के ही एक स्कूल में कक्षा 9 का छात्र था। गुरुवार सुबह सोनू अपने दोस्तों के साथ गांव के तालाब में नहाने गया था। नहाते समय वह तालाब की गहराई में डूबने लगा। यह देख उसके दोस्तों ने मदद के लिए शोर मचाया। चीखपुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे पानी से बाहर निकाला।

 

 

 

 

परिजन आनन फानन में राठ के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर अखिलेश कुमार ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने बताया किशोर को मृत अवस्था में लाया गया था। परिजन शव का पोस्टमार्टम कराए बिना अपने साथ ले गए। छात्र की मौत से उसकी मां संतोष व छोटे भाई मोनू का रो रो कर बुरा हाल है।

 

 

 

 

ग्रामीणों ने बताया कि तालाब सूखने पर उसकी मिट्टी का जमकर खनन किया जाता है। लोग तालाब में ही उसकी मिट्टी से गुम्मे बनाते हैं। वहीं प्लाटों की पुराई के लिए भी जेसीबी मशीन लगाकर मिट्टी का खनन किया जाता है। अधिक खनन के कारण तालाब में ज्यादा गहराई हो गई है। वहीं तीन दिन पहले नहर आने पर तालाब पानी से लबालब भर गया था।

 

You May Like this 👉

 

राठ में दम्पति से मारपीट व फायरिंग, पुलिस ने बरामद किया तमंचा

 

एसएससी की तैयारी कर रहे छात्र की करंट लगने से हुई दर्दनाक मौत

 

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने दैनिक उपभोग की वस्तुओं पर जीएसटी लगाने का किया विरोध

 

रोडवेज डिपो में गंदगी मिलने पर रीजनल मैनेजर ने लगाई फटकार

 

1 लाख 38 हजार के गबन के आरोपी ग्राम पंचायत अधिकारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

टेढ़े-मेढ़े पंजे (क्लबफुट) वाले बच्चों का जिला अस्पताल हमीरपुर में होगा मुफ्त उपचार

Leave a Reply

error: Content is protected !!