क्षेत्रीयहमीरपुर

विधायक मनीषा अनुरागी ने रेल मंत्री से राठ के लिए मांगी रेलवे लाइन

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ विधानसभा से विधायक मनीषा अनुरागी ने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात की। मंत्री को ज्ञापन सौंपते हुए उरई-राठ-महोबा रेलवे लाइन बिछाने की मांग की है। मंत्री ने विधायक की मांग पर गंभीरता से विचार करने तथा बजट का प्रावधान कर जल्द काम शुरू कराने का आश्वासन दिया है।

 

 

 

 

 

राठ में रेलवे लाइन की मांग काफी समय से चली आ रही है। नेता वादा करते रहे पर अभी तक इस दिशा में कोई ठोस पहल नहीं हुई। विधायक मनीषा अनुरागी रेलवे लाइन पास कराने में जुट गईं हैं। उन्होंने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को मांग से संबंधित ज्ञापन सौंपा। बताया वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान राठ की जनसभा में ग्रहमंत्री ने रेलवे लाइन का वादा किया था। जनता ने विधायक को भारी मतों से जिताया था। जिसके बाद रेलवे लाइन का काम शुरू नहीं हो सका।

 

 

 

 

वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में विधायक ने जनता से रेलवे लाइन के लिए प्रयास करने का वादा किया। एक बार फिर जनता ने उन्हें भारी मतों से जिताया। अब क्षेत्र की जनता उनसे रेलवे लाइन की उम्मीद लगाए है। विधायक ने जनपद महोबा से चरखारी, चरखारी से वाया राठ होते हुए जनपद उरई तक रेलवे लाइन बिछाने व जल्द ही ट्रेन का संचालन शुरू कराने की मांग की है। यदि विधायक की यह पहल परवान चढ़ती है तो यह क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित होगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!