उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

दर्दनाक हादसा; लोडर की टक्कर से बाइक सवार भाई बहन की मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Virat News Nation
राठ सीएचसी में गमगीन बैठे पिता व बहन: फोटो- विराट न्यूज

हमीरपुर जनपद में राठ-उरई मार्ग पर इटायल गांव के पास बाइक से स्कूल जा रहे भाई बहन अनियंत्रित लोडर की टक्कर से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर एंबुलेंसकर्मी दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद लोडर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया, जबकि चालक मौके से भाग निकला।

 

 

 

राठ नगर के पठानपुरा मोहल्ला निवासी रमेश चंद्र तिवारी चौपरा मंदिर में पुजारी हैं। परिवार में पत्नी शीला, बेटी मोहिनी, सोहनी, पूजा, कंचन, बेटा मयंक और राम जी थे। मोहनी व सोहनी की शादी हो चुकी है। तीसरे नंबर की पुत्री पूजा व पुत्र मयंक चुरहा गांव स्थित महाविद्यालय में पढ़ते थे। पूजा तिवारी (22) बीए फाइनल व मयंक तिवारी (20) बीए प्रथम वर्ष के छात्र थे। मयंक पढ़ाई के साथ ही बड़ा मंदिर स्थित हनुमानगढ़ी के पुजारी भी थे।

 

 

 

शुक्रवार को मयंक व पूजा क्षेत्र के चुरहा गांव स्थित एक महाविद्यालय में फीस जमा करने जा रहे थे। इटायल मोड़ के पास दूध ले जा रही लोडर गाड़ी का पहिया पंचर हो गया। असंतुलित लोडर ने लहराते हुए बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाई बहन सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे 108 एंबुलेंसकर्मी दोनों को लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां डॉक्टर भरत राजपूत ने मृत घोषित कर दिया।

 

 

घटना की जानकारी मिलने पर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीनिवास बुधौलिया, प्रशांत बुधौलिया, सुरेश खेवरिया, नरोत्तम शुक्ला आदि ने अस्पताल पहुंच पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। वहीं कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोडर वाहन पुलिस के कब्जे में है। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

error: Content is protected !!