क्षेत्रीयहमीरपुर

कोर्ट के आदेश पर चार साल बाद दर्ज हुआ दुष्कर्म का मुकदमा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि 22 मई 2018 को गोहाण्ड कस्बा निवासी बबलू खटीक व दो अज्ञात लोगों ने साईं मंदिर हमीरपुर रोड के पास उनके साथ मारपीट की थी। आरोप है कि बबलू ने नशीला इंजेक्शन लगा दुष्कर्म किया था। स्थानीय पुलिस सहित उच्चाधिकारियों से शिकायत की पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। निराश होकर कोर्ट की शरण ली। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हमीरपुर के आदेश पर कोतवाली में मारपीट व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है। शुक्रवार को पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया।

 

 

 

दुर्घटना में मौत पर बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा

राठ कोतवाली क्षेत्र के कुर्रा गांव निवासी राजेश ने बताया कि गुरुवार को उनके पिता भानप्रताप साइकिल सही कराने कस्बा आए थे। देर शाम साइकिल लेकर गांव जा रहे थे। गांव से पहले राठ की ओर से आ रही बाइक ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में साइकिल सवार भानप्रताप की मौके पर मौत हो गई। बाइक चालक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

 

 

 

 

दुर्घटना में स्कार्पियो चालक के खिलाफ मुकदमा

खरेला थाने के बरांय गांव निवासी रंजीत कुशवाहा ने बताया बुधवार को उनके भाई सुरेंद्र व संदीप बाइक से बड़ा गांव शादी में जा रहे थे। धनौरी गांव के पास स्कार्पियों की टक्कर से दोनों घायल हो गए। जिनका झांसी में इलाज कराया जा रहा है। बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई। कोतवाली में स्कार्पियो चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

error: Content is protected !!