क्षेत्रीयहमीरपुर

बालू खदान जा रहे ट्रक चालक व मुनीम के साथ हुई मारपीट, लूट का आरोप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

झांसी जनपद के गरौठा थाना क्षेत्र में संचालित मोतीकटरा बालू खदान में बालू भरने जा रहे कानपुर की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक चालक व मुनीम के साथ हमीरपुर जनपद के मझगवां थाना क्षेत्र के टोला रावत गांव के पास कुछ लोगों ने मारपीट की। मुनीम ने तीन मोबाइल, 15 हजार रुपये व बाइक लूटने का आरोप लगाया है। घायल मुनीम को राठ सीएचसी में भर्ती कराया गया।

 

 

 

 

कानपुर के आजाद कुटिया मोहल्ला निवासी सतीश कुमार (35) ने बताया कि कानपुर की ही एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में मुनीम हैं। शुक्रवार देर शाम कंपनी का ट्रक बालू लेने गरौठा थाने के मोतीकटरा घाट जा रहा था। जिसकी देखरेख के लिए मुनीम सतीश बाइक से पीछे थे। बताया कि मझगवां थाने के टोला रावत गांव के पास बाइक सवार आठ बदमाशों ने ट्रक रोक पहियों की हवा निकाल दी। मुनीम सतीश व ट्रक चालक बदन सिंह से तीन मोबाइल, 15 हजार रुपये व बाइक लूट ली।

 

 

 

 

 

आरोप है कि लूटपाट का विरोध करने पर दबंगों ने मुनीम व चालक को लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे खदान संचालक ने घायल मुनीम को सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं सीओ अभय नारायण राय ने बताया कि तीन दिन पूर्व ट्रक की टक्कर से बाइक क्षतिग्रस्त हुई थी। चालक द्वारा बाइक सही न कराने पर दोनों पक्षों में विवाद है। इसी बात को लेकर मारपीट हुई है। उन्होंने कहा कि लूट की बात बेबुनियाद है।

error: Content is protected !!