देश

Maharashtra: स्कूली छात्रा से आटो चालक ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख पुलिस रह गई दंग

Spread the love

 

न्यूज डेस्क, विराट न्यूज नेशन, मुंबई।

 

महाराष्ट्र में

नागपुर के अंजनी थाना क्षेत्र में विश्वास का गला घोंटते हुए आटो चालक ने स्कूली छात्रा से ऐसी हरकत की जिसे देखकर पुलिस भी दंग रह गई। आटो चालक की नापाक हरकत को एक व्यक्ति ने अपने फोन में रिकार्ड कर लिया। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

 

 

 

नागपुर के अंजनी थाना क्षेत्र में अभिभावक ने परिचित आटो चालक को अपनी 15 साल की बेटी को स्कूल ले जाने व लाने की जिम्मेदारी सौंपी। चालक के परिचित होेने पर वह बेटी की सुरक्षा को लेकर बेफिक्र थे। पर उन्हें क्या पता था परिचित आटो चालक मानवता की सारी हदें पार कर दानव बन जाएगा। जिसके हाथों में वह अपनी बेटी को सुरक्षित समझ रहे थे वहीं विश्वास का गला घोंट देगा।

 

 

 

 

छुट्टी के बाद बुधवार दोपहर आटो चालक छात्रा को स्कूल से घर छोड़ने जा रहा था। छात्रा आटो में अकेली थी। अचानक चालक ने सुनसान इलाके में आटो रोक दिया। जिसके बाद 15 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इस पूरी घटना का स्थानीय व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। जिसे पुलिस को दिखाया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर आटो चालक की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

इस संबंध में पुलिस निरीक्षक लक्ष्मण केंद्रे ने कहा वीडियो में आटो का नंबर नहीं था। आटो में दोनों ओर मर्सिडीज के लोगो लगे थे। आटो प्वाइंट पर जाकर आटो बरामद कर लिया। चालक से पूंछतांछ की जिसने अपना जुर्म कबूल लिया। वहीं बच्ची की पहचान उसकी यूनीफार्म पर लिखे स्कूल के नाम से हुई। कहा बच्चे के माता पिता सदमे में हैं। पुलिस ने मामले में खुद एफआईआर दर्ज कर ली है।

error: Content is protected !!