Uncategorizedक्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; विवाहिता ने किया अग्नि स्नान, फिर तड़पते हुए निकली जान

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में घर के मामूली विवाद से आक्रोशित होकर महिला ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। गंभीर हालत में परिजनों ने राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया झांसी में उपचार के दौरान उन की दर्दनाक मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें – राठ; बारिश में खराब हुई फसल लेकर किसानों ने किया प्रदर्शन

 

राठ सर्किल में मझगवां थाने के नौरंगा गांव निवासी विपिन लोधी ने बताया की मंगलवार शाम घरेलू कार्यों को लेकर पत्नी प्रीति (26) का मां कुसमा से विवाद हो गया था। तैश में आकर प्रीति ने आंगन में पहुंच कर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। चीख-पुकार सुनकर वह मौके पर पहुंचे। आग बुझाने का प्रयास किया तब तक पड़ोसी भी मौके पर आ गए। आनन-फानन में आग से झुलसी प्रीति को नौरंगा सीएचसी लेकर गए।

 

यह भी पढ़ें – राठ; नहर पुलिया निर्माण के दौरान जाम के झाम से जूझते राहगीर

 

राठ सीएचसी में महिला की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। जहां इलाज दौरान प्रीति की मौत हो गई। विपिन ने बताया कि चिल्ली गांव निवासी प्रीती के साथ 13 मई 2013 को शादी हुई थी। मृतका के पति नगर के इंटर कॉलेज की बैन चलाकर घर का गुजर-बसर कर रहे हैं। मृतका अपने पीछे आंशिकी (6) सौम्या (8) माह को रोते बिलखते छोड़ गईं। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।

Comments are closed.

error: Content is protected !!