क्षेत्रीयहमीरपुर

मतदान प्रतिशत बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकतीं हैं महिलाएं, गोल्डन लयनेश क्लब ने दी प्रेरणा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक।

 

 

 

Hamirpur News : जनपद में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए शासन प्रशासन व समाजसेवी संगठनों द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। मतदान के प्रति महिलाओं को जागरूक करने का बीड़ा उठाया है गोल्डन लयनेश क्लब प्रेरणा ने। क्लब की सदस्य कार्यक्रमों के माध्यम से महिलाओं को जागरूक कर रहीं हैं।

 

 

 

 

राठ शहर में गोल्डन लायनेस क्लब प्रेरणा ने मतदाता जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया। क्लब की अध्यक्ष नीलम कौशल ने कहा स्वस्थ प्रजातंत्र के लिए प्रत्येक मतदाता को मतदान करना आवश्यक है। महिलाएं मतदान प्रतिशत बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकतीं हैं। खुद मतदान करने के साथ ही घर के प्रत्येक मतदाता को मतदान के लिए भेजें।

 

 

 

 

क्लब की सभी सदस्यों ने मतदान करने की शपथ ली। महिलाओं ने रंगोली व मेंहदी के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया। वहीं मातृ दिवस पर क्लब ने माताओं के सम्मान में महत्वपूर्ण पहल की। अध्यक्ष नीलम कौशल ने पदाधिकारियों व सदस्यों सहित शहर की वरिष्ठ माताओं को उनके घर जाकर सम्मानित किया।

 

 

 

 

कार्यक्रम में क्लब की अध्यक्ष नीलम कौशल, सचिव दीपाली आर्य, कोषाध्यक्ष अल्पना गुप्ता, उपाध्यक्ष अनीता कौशल, अंजली गुप्ता, पूजा गुप्ता, डॉ हेमलता गुप्ता, सारिका मिश्रा, उपमा बुधौलिया, सुधा अग्रवाल, ज्ञानुका अग्रवाल, कमलेश अग्रवाल, अमृता शिवहरे आदि रहे।

error: Content is protected !!