क्षेत्रीयहमीरपुर

पुनीत कार्य; उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने छह सौ गरीबों को बांटे कम्बल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल हमीरपुर जनपद की राठ इकाई ने कम्बल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया। राठ के उत्सव पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में करीब छह सौ जरूरतमंदों को सर्दी से बचाव के लिए कंबल दिए गए। इस अवसर पर व्यापारी गोष्ठी में विधायक, डीएम व एसपी को व्यापारियों व नगर की समस्याओं से अवगत करा समाधान की मांग की गई।

 

विधायक मनीषा अनुरागी ने कहा कि जरूरतमंदों की मदद करना सच्चे अर्थों में समाजसेवा है। व्यापारियों द्वारा नगर में पेयजल, जाम व सब्जी मंडी की समस्या से डीएम डॉ चंद्रभूषण त्रिपाठी को अवगत कराया। डीएम ने कहा कि सरकार द्वारा शुरू की गई योजना से पेयजल की समस्या का जल्द ही समाधान होगा। खराब नलकूप सही कराए जा रहे हैं। एसपी कमलेश दीक्षत ने कहा कि व्यापारियों व पुलिस के बीच तालमेल से आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है।

 

 

समारोह के विशिष्ठ अतिथि उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रांतीय महामंत्री डॉ दिलीप सेठ व जिलाध्यक्ष केजी अग्रवाल ने भी संबोधित किया। संचालन प्रदीप गुप्ता ने किया। कार्यक्रम में एसडीएम राजेश कुमार मिश्रा, सीओ अभय नारायण राय, कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह, काशीप्रसाद गुप्ता, अमरजीत सिंह अरोरा, सुरेश खेवरिया, शिवप्रकाश दाऊ, उमाशंकर गुप्ता, जयप्रकाश विद्यार्थी, डॉ आरआर गुप्त, डॉ सुरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!