क्षेत्रीयहमीरपुर

सड़क किनारे पेड़ पर लटका था शव, पांच पर हत्या का आरोप

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ जलालपुर मार्ग पर नंदना गांव के पास सड़क किनारे पेड़ पर युवक का शव लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लागते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।

 

जरिया थाने के उमरिया गांव निवासी देवेंद्र कुमार पुत्र किशोरीलाल ने बताया कि मंगलवार रात 10 बजे उनके भाई अशोक कुमार (26) घर के बाहर अलाव ताप रहे थे। तभी गांव के तीन व नंदना गांव के दो लोग वहां पहुंचे। आरोप है कि उक्त दबंग अशोक को जबरन पकड़ कर अपने साथ ले गए। गांव के बाहर ले जाकर मारपीट की और फांसी पर टांग दिया। बुधवार सुबह नंदना गांव के पास सड़क किनारे उनका शव नीम के पेड़ पर लटका मिला।

 

 

देवेंद्र का आरोप है कि दबंगों ने 17 दिसंबर को मृतक को 10 हजार रुपये उधार दिए थे। दबंग तीस हजार का तकाजा कर रहे थे। इससे पूर्व दबंग तीस हजार के चालीस हजार वसूल चुके थे। मृतक अविवाहित थे तथा आटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करते थे। युवक की मौत से नेत्रहीन पिता किशोरीलाल, मां सुमित रानी, भाई देवेंद्र व राजेंद्र का रो रो कर बुरा हाल है। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया है। अभी तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!