क्षेत्रीयहमीरपुर

टीएचआर प्लांट निर्माण के विरोध में ग्रामीणों ने किया हंगामा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में सरीला क्षेत्र के जरिया में बाजार की जमीन पर टीएचआर प्लांट निर्माण का ग्रामीणों ने विरोध किया। निर्माण स्थल पहुंचे दर्जनों ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की। ग्रामीण उक्त स्थान पर शादी समारोह होने में कठिनाई आने की बात कह रहे हैं। नारेबाजी करते हुए समस्या का समाधान होने तक काम रोकने की मांग की है।

 

 

 

जरिया गांव के श्रवण तिवारी, रामऔतार, जीतेंद्र कुमार, संजय कुमार, राजेश कुमार, गोरेलाल, जसीराम, प्रमोद, फूलसिंह, अशोक कुमार, बलवीर, नीरज कुमार, विक्रम सिंह सहित दर्जनों ग्रामीणों ने बताया कि बाजार की भूमि पर ग्राम पंचायत द्वारा टीएचआर प्लांट लगाया जा रहा है। वर्तमान में उक्त जमीन पर 10 पक्की दुकानों, टीनसेड व बाजार के लिए 14 बड़े चबूतरों का निर्माण हो चुका है।

 

 

 

ग्रामीणों ने बताया कि उक्त जमीन पर गरीब व निर्धन व्यक्तियों के बच्चों की शादियां होतीं हैं। वहीं साठ वर्ष से मंगलवार को दिन बाजार लग रहा है। गांव में अन्य कहीं भी शादी उत्सव के लिए पर्याप्त स्थान नहीं है। यदि उक्त जमीन पर टीएचआर प्लांट का निर्माण होता है तब ग्रामीणों के सामने शादी समारोह संपन्न करने में समस्या उत्पन्न होगी। ग्रामीणों ने उक्त काम को रोकने की मांग की है।

error: Content is protected !!