क्षेत्रीयहमीरपुर

Hamirpur; पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने कर दी फायरिंग, बालबाल बचे पुलिसकर्मी

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में लालपुरा थाना पुलिस व अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सदस्यों के बीच मुठभेड़ हो गयी। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। खुद का बचाव करते हुए पुलिस टीम ने दो बदमाशों को पकड़ लिया जबकि एक भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर चोरी की 10 बाइकें बरामद हुईं हैं।

 

 

 

यह भी पढ़ें – साड़ी पहन कर दूसरे के घर में छिपा था, पकड़े जाने पर पुलिस व ग्रामीणों को देने लगा धमकी

 

 

 

हमीरपुर एसपी शुभम पटेल ने बताया शुक्रवार रात कुंडौरा मार्ग पर पौथिया गांव की नर्सरी के पास झाड़ियों में बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली। जिस पर लालपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। ललकारने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने खुद का बचाव करते हुए घेरा बंदी कड़ी कर दी।

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में कैशबैक का लालच देकर युवक से कर ली 70 हजार की ठगी

 

 

 

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस दो बदमाशों सहूरापुर निवासी पप्पू उर्फ शिवकुमार तथा पतारा डेरा निवासी जियालाल उर्फ श्रवण कुमार को पकड़ने में कामयाब रही। जबकि इनका तीसरा साथी हरपालपुर थाने के मवइया गांव निवासी भूपेंद्र राजपूत अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए दोनों आरोपियों की निशानदेही पर विभिन्न इलाकों से चोरी की गयीं 10 बाइक व दो तमंचे बरामद हुए।

 

 

 

यह भी पढ़ें – परिवार को ठुकरा कर प्रेमी को अपनाया, छह महीने मौज मस्ती के बाद उसने भी छोड़ा

 

 

 

एसपी ने बताया पकड़े गए बदमाश अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य हैं। यह गिरोह उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता है। पप्पू उर्फ शिवकुमार व जियालाल उर्फ श्रवण कुमार पर थाना लालपुरा, कुरारा, महोबा के थाना श्रीनगर व छतरपुर के थाना हरपालपुर में पशु चोरी, लूट, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर के 10-10 मुकदमे दर्ज हैं।

 

 

 

यह भी पढ़ें – साहब पति मेरे साथ करता है गलत काम, कोतवाली पहुंच महिला ने लगाई गुहार

 

 

 

आरोपियों से मुठभेड़ करने वाली पुलिस टीम में थाना लालपुरा के एसआई अजहर जमाल, कांस्टेबल योगेश कुमार शुक्ला, बबलेश कुमार, संजीत कुमार, स्वप्निल व प्रतीक कुमार शामिल रहे।

Comments are closed.

error: Content is protected !!