Uncategorizedक्षेत्रीयहमीरपुर

4 लाख 20 हजार देने के बाद भी नहीं चुका कर्ज, पीड़िता ने अधिकारियों से लगाई गुहार

Spread the love

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ कस्बे में जुआ व शराब की लत लगाकर कर्जदार बनाए गए किसान से दबंगों ने 4 लाख 20 हजार रुपये वसूल लिए। जिसके बाद भी एक लाख का तकाजा करते हुए परेशान कर रहे हैं। किसान की पत्नी ने कोतवाली सहित उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजते हुए दबंगों के आतंक से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।

 

 

राठ के औंड़ेरा रोड नई बस्ती निवासी सुनीता ने बताया कि उनके पति रामकुमार खेती करते हैं। बताया कि चार दबंगों ने उनके पति को शराब पिलाकर जुआ खिलाया। जिसके बाद घर पहुंच कर पति को रुपये उधार देने की बात कहते हुए 4 लाख 20 हजार का तकाजा किया। 25 सितंबर को उन्होंने जमीन बलकट पर रख कर रकम चुकता की। जिसके बावजूद आरोपी उनके पति से मारपीट कर जेब से रुपये निकाल लेते हैं।

 

 

 

सुनीता का आरोप है कि 17 दिसंबर को दबंगों ने घर में घुस कर एक लाख रुपये की मांग की। न देने पर पति व उनसे मारपीट कर 30 हजार रुपये छीन ले गए। घटना से आहत होकर उनके पति ने जहर खा लिया था। कोतवाली में सूचना देने पर पुलिस ने इलाज के बाद तहरीर देने की बात कही थी। बुधवार को पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। जानकारी कर कार्रवाई करेंगे।

error: Content is protected !!