क्षेत्रीयहमीरपुर

शादी में जा रहे युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ उरई मार्ग पर इटायल गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने बाइक से जा रहा था। तभी हादसे में जान गंवा दी। रिश्तेदार की मौत पर विवाह वाले घर में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में आग से जलकर दो सगी बहनों की हुई मौत

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के गोहानी गांव निवासी सुम्मेर अहिरवार (35) के बड़े भाई राजेंद्र कुमार की ससुराल जरिया थाना क्षेत्र के करौंदी गांव में है। मंगलवार रात राजेंद्र के साले नारायणदास की पुत्री का विवाह था। जिसमें शामिल होने सुम्मेर अहिरवार बाइक से करौंदी गांव जा रहा था। देर रात राठ कस्बे से करीब तीन किलोमीटर दूर उरई मार्ग पर इटायल गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में सुम्मेर अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई। यूपी 112 पुलिस टीम ने 108 एंबुलेंस की मदद से शव सीएचसी की मोर्चरी पहुंचाया।

 

 

 

यह भी पढ़ें – जनवासे में घूम रहे बाराती की कार की टक्कर से हुई मौत

 

 

 

बड़े भाई राजेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक परिवार सहित दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। दो दिन पहले ही शादी में शामिल होने के लिए घर वापस लौट आया था। युवक की मौत से पत्नी किरन, पुत्री निशा (15), पुत्र अक्षय (12) व अभिषेक (9) का रो रो कर बुरा हाल है। कोतवाल दिनेश सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Comments are closed.

error: Content is protected !!