उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ में आग से जलकर दो सगी बहनों की हुई मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के दीवानपुरा मोहल्ले में गैस सिलेंडर में रिसाव के चलते चाय बनाते वक्त दो बहनें व उनका भाई आग से झुलस गए थे। सैफई में उपचार के दौरान दोनों बहनों की मौत हो गयी। वहीं भाई की हालत में सुधार बताया जा रहा है। एक के बाद एक हुई दो मौतों से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

 

 

 

राठ नगर के दीवानपुरा मोहल्ला निवासी महेंद्र अवस्थी रिटायर्ड फौजी हैं। 20 अप्रैल को उनकी पुत्री शुभी (17) गैस चूूल्हे पर चाय बना रहीं थीं। माचिस जलाते ही सिलेंडर में हो पहले स्व हो रहे रिसाव के चलते आग लग गयी। शुभी के साथ ही खड़ी उसकी बहन बहन काजल (15) व भाई शिवा भी आग की चपेट में आ गए। आग से जल रहे बच्चों ने मदद के लिए चीख पुकार मचाई।

 

 

 

 

बच्चों की चीखें सुनकर पंहुंचे परिजनों ने आग बुझा कर तीनों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां हालात नाजुक देख डॉक्टर ने तीनों को मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर कर दिया। 27 अप्रैल को सैफई में उपचार के दौरान काजल की मौत हो गयी थी। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने इटावा में अंतिम संस्कार कर दिया। शुभी व शिवा का इलाज होता रहा। 30 अप्रैल की रात शुभी ने भी दम तोड़ दिया। वहीं शिवा की हालत में सुधार बताया जा रहा है। मृतका शुभी चित्रगुप्त इंटर कालेज से इंटर कर चुकीं थीं। वहीं काजल हाईस्कूल की छात्रा थीं।

Comments are closed.

error: Content is protected !!