उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

महिला ने रात में प्रेमी को फोन कर घर बुलाया फिर पति व ससुर के साथ मिलकर कर दी हत्या

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; सुमेरपुर थाना क्षेत्र के चन्दपुरवा गांव में महिला ने आधी रात को फोन कर अपने प्रेमी को घर बुलाया। जहां अपने पति व ससुर के साथ मिलकर लाठियों से पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

 

 

प्रेमिका, उसका पति व ससुर गिरफ्तार

चंदपुरवा गांव निवासी प्रदीप उर्फ रिंकू पांडेय (26) का शव शुक्रवार को गांव निवासी लक्ष्मी साहू के खेत में पड़ा मिला था। पुलिस की जांच पड़ताल में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का मामला सामने आया। जिसपर पुलिस ने गांव के ही जयराम यादव, उसकी पत्नी आरती व पिता बलबीर यादव को हिरासत में लिया। पूंछतांछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

 

 

 

 

बच्चों के कोचिंग टीचर से आरती को हुआ प्यार

एसपी डॉ दीक्षा शर्मा ने बताया प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई है। पूंछतांछ में पता चला कि आरोपी जयराम यादव गोवा में काम करता था। कोरोना के समय घर लौटा और तभी से आरओ प्लांट में काम कर रहा था। मृतक रिंकू पांडेय उसके उसके पुत्रों सूर्यान्स (6) व ऋषि (4) को ट्यूशन पढ़ाता था। जहां उसका जयराम की पत्नी आरती से प्रेम संबंध बन गया।

 

 

 

 

गद्दे के नीचे से फोन मिलने पर खुली पोल

आरती व रिंकू फोन पर घंटों बात करने लगे। यहां तक सब कुछ ठीक चल रहा था। 6 जुलाई को जयराम को बेड पर गद्दे के निचे से एक मोबाइल मिला। पत्नी आरती से जब फोन के बारे में पूंछा तो वह पहले टालती रही। जिसपर जयराम ने उसकी पिटाई कर दी। जिस पर आरती ने रिंकू पांडेय से प्रेम प्रसंग की बात कबूल ली। यह बात सुनकर वह आगबबूला हो गया।

 

 

 

 

महिला ने फोन कर प्रेमी को मिलने बुलाया

जयराम ने इस संबंध में अपने पिता बलबीर यादव से बात की। अपमान से आहत पिता पुत्र ने एक खतरनाक योजना बनाई। जिसमें जयराम ने अपनी पत्नी आरती को भी शामिल कर लिया। गुरुवार रात करीब 12.30 बजे योजना के मुताबिक आरती ने फोन कर रिंकू को घर बुलाया। रिंकू अपने साथ होने वाली वारदात से अनजान था। वह आरती से मिलने उसके घर पहुंच गया।

 

 

 

 

लाठियों से पीट पीट कर मौत के घाट उतारा

रिंकू के घर पहुंचते ही जयराम, आरती व बलबीर यादव ने उसे दबोच लिया। फिर डंडों से पीट पीट कर हत्या करने के बाद शव लक्ष्मी साहू के खेत में फेंक दिया। हत्याकांड की सूचना पर एसपी डॉ दीक्षा शर्मा पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गईं। फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम को जांच पड़ताल में लगा दिया गया। खोजी कुत्ता सूंघते हुए दो बार हत्यारोपियों के घर तक गया।

 

 

 

 

गोवा भागने की फिराक में थे तीनों हत्यारोपी

वहीं हत्यारोपी भूमिगत हो चुके थे जिस कारण पुलिस को उनपर शक हुआ। थाना पुलिस व एसओजी टीम ने इंगोहटा हाईवे के पास एक पेट्रोल पंप से तीनों को गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपी गोवा जाने की फिराक में थे। जिन्होंने अवैध संबंध के चलते हत्या की बात कबूली। आरोपियों के पास से आला कत्ल के अलावा तीन मोबाइल फोन बरामद हुए।

2 thoughts on “महिला ने रात में प्रेमी को फोन कर घर बुलाया फिर पति व ससुर के साथ मिलकर कर दी हत्या

Leave a Reply

error: Content is protected !!