उत्तर प्रदेशराज्य

मवेशियों के साथ दुष्कर्म का शौकीन था अधेड़, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई शर्मनाक करतूत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Kanpur, UP ; हवस इंसान को जानवर से भी बदतर बना देती है। ऐसा ही शर्मनाक मामला कानपुर के गुजैनी क्षेत्र का सामने आया है। जहां युवक मवेशियों के साथ दुष्कर्म करता था। सीसीटीवी फुटेज में उसकी शर्मनाक हरकत सामने आई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

बर्रा 8 सी ब्लाक निवासी मयंक त्रिपाठी जानवरों के लिए काम करने वाले एनजीओ उम्मीद एक किरण के मेंबर हैं। उन्होंने बताया 10 दिन पहले उनके मित्र ने मोहल्ले के अधेड़ ब्रजेश कुमार मिश्रा को जानवरों के साथ दुष्कर्म करते हुए देख उन्हें जानकारी दी। पर इसका किसी के पास कोई साक्ष्य नहीं था।

 

 

 

 

एक दिन फिर अधेड़ किसी अन्य मवेशी से दुष्कर्म करते हुए मिला। जिसका मोबाइल में वीडियो बना लिया गया। बुधवार रात बृजेश पार्क में बैठे एक मवेशी के साथ दुष्कर्म करने लगा। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह शर्मनाक घटना कैद हो गईं। गुरुवार रात संस्था के सदस्यों ने थाने में तहरीर दी।

 

 

 

 

गुजैनी थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया मयंक त्रिपाठी की तहरीर पर बृजेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शुक्रवार को आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। वायरल वीडियो में आरोपी की करतूत सामने आने पर घरवाले इतने शर्मसार हैं कि उन्होंने घर से निकलना बन्द कर दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!