क्षेत्रीयहमीरपुर

दुकान में घुसे दबंगों ने की तोड़फोड़, तमंचे की नोक पर रुपये छीने

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के सिकंदरपुरा मोहल्ले में दुकान में घुसे दबंगों ने तमंचे की नोक पर गोलक में रखे रुपये निकाल लिए। महिला दुकानदार का आरोप है कि उनके गले से सोने की मनचली भी छीन ली। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी दुकान में तोड़फोड़ कर भाग निकले। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

 

राठ नगर के सिकंदरपुरा मोहल्ला चरखारी रोड निवासी मुन्नीदेवी रैकवार ने बताया कि अपने घर में ही परचून की छोटी सी दुकान किए हैं। शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर परिवार सहित खाना खा रहीं थीं। मोहल्ले के युवक ने गुटखा लेने के बहाने उनका दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खोलते ही आरोपी अपने एक दर्जन साथियों सहित घर में घुस गया। आरोप है कि दबंग ने तमंचे की नोक पर दुकान में रखे करीब दो हजार रुपये निकाल लिए।

 

 

मुन्नीदेवी का आरोप है कि दुकान में जमकर तोड़फोड़ कर सारा सामान फेंक दिया। मुन्नीदेवी ने बताया कि आरोपी के साथ आए युवक ने उनकी मनचली छीन ली। जिसकी कीमत करीब 15 हजार रुपये थी। मौका मिलते ही उन्होंने यूपी 112 पुलिस को फोन किया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी भाग चुके थे। बताया कि आरोपी दबंग पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी कर कार्रवाई करेंगे।

error: Content is protected !!