क्षेत्रीयहमीरपुर

बाइक सवारों ने महिला से की मारपीट, जेवरात छीनने का आरोप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार अराजकतत्वों ने ससुराल जा रही महिला के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित महिला का आरोप है कि अराजकतत्वों ने उनके जेवरात, बैग व मोबाइल छीन लिया। दो आरोपियों को महिला ने पहचान लिया। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के घर पर दबिश दी लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

 

 

 

राठ क्षेत्र में मझगवां थाने के मुस्करा खुर्द गांव निवासी प्यारेलाल अनुरागी ने बताया कि उनकी पुत्री रामदेवी की ससुराल मध्यप्रदेश के हरपालपुर में है। शुक्रवार शाम रामदेवी गांव से पैदल बसेला होते हुए अपनी ससुराल जाने के लिए निकलीं। बसेला गांव से पूर्व नहर बाईपास पर बाइक सवार तीन युवकों ने मंगलसूत्र छीनने का प्रयास किया।

 

 

आरोप है कि विरोध करने पर रामदेवी के साथ मारपीट करते गले का मंगलसूत्र, लॉकेट सहित बैग छीन ले गए। बैग में मोबाइल, पासबुक व कुछ रुपये थे। पीड़िता का आरोप है कि घटना मंें उनके गांव के युवक शामिल थे। जिन्हें पहचान कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने मामले की जांच पड़ताल की। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि महिला के साथ उसके परिचितों का विवाद हुआ था। लूट की कोई घटना नहीं है।

error: Content is protected !!