क्षेत्रीयहमीरपुर

पत्नी से विवाद के चलते तनाव में युवक फांसी पर झूला, हुई मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में मौदहा कोतवाली क्षेत्र के पढोरी गांव के बाहर कालीमाता मंदिर के पास नीम पर लटका शव देख हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कब्जे में ले लिया। मृतक की शिनाख्त सिसोलर थाना क्षेत्र के चांदी कला गांव निवासी राकेश कुमार वर्मा (32) के रूप में हुई। मृतक के उसकी पत्नी से खराब संबंध आत्महत्या का कारण बताए जा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

सिसोलर थाना क्षेत्र के चांदी कला निवासी राकेश कुमार परिवार सहित मेरठ में मजदूरी करता था। रिस्तेदारी में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए वापस आया था। शनिवार को वह अपनी बुआ के यहां पढोरी गांव में था। वह अपने फूफा के साथ निकला था। उसके फूफा काम से मौदहा निकल गए जबकि राकेस वापस लौट रहा था। शाम को चरवाहों ने खेरी मार्ग पर काली माता मंदिर के पास नीम के पेड़ से फांसी पर लटके राकेश के शव को देख पुलिस को सूचना दी।

 

 

 

 

 

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। कुछ समय पहले पत्नी उसे छोड़ गई थी। बाद में आपसी सहमति बनने पर दोनों एकबार फिर साथ मे रहने लगे थे। मृतक अपने पीछे तीन बच्चों को रोटा बिलखता छोड़ गया। कोतवाल पवन कुमार पटेल ने कहा आत्महत्या की वजह पत्नी से विवाद के चलते मानसिक तनाव बताई जा रही है। कहा अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

error: Content is protected !!