क्षेत्रीयहमीरपुर

चोरी के शक में बंधक बनाकर मारपीट करने का लगाया आरोप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के इटायल गांव निवासी बैजनाथ कुशवाहा ने बताया कि मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। गांव के ही दो लोगों के यहां पर मजदूरी की थी। जिसका आठ हजार रुपये भी बकाया है। बताया कि बुधवार को उक्त लोग चोरी के शक में उन्हें पकड़ कर खेत पर ले गए। जहां नलकूप कोठी में बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद कोतवाली पहुंच तहरीर दी है।

 

 

 

राठ नगर के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार को मजदूरी करने जा रहे थे। तभी कुत्ते ने उन्हें काट लिया। उलाहना देने पर कुत्ता घुमा रहे व्यक्ति ने मारपीट कर दी। मंगलवार को कुत्ता मालिक ने उन्हें धमकी दी। वहीं रामनगर मोहल्ले के राजेंद्र कुमार ने बताया कि अपनी कार बेची थी। क्रेता बकाया छह हजार रुपये नहीं दे रहा है। पीड़ितों ने कोतवाली में तहरीर दी है।

 

 

 

 

राठ नगर के पठानपुरा मोहल्ला निवासी विशाखा ने बताया कि उनके पति को शराब की बुरी लत है। शराब के नशे में आए दिन उनके साथ गालीगलौज करते हैं। गालीगलौज का विरोध करने पर मारपीट कर देते हैं। पति की हरकतों से तंग आकर कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

error: Content is protected !!