क्षेत्रीयहमीरपुर

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन में रामसिंह राजपूत तहसील व सुनील राजपूत ब्लॉक अध्यक्ष बने

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

● एसोशिएशन की तहसील कार्यकारिणी का हुआ गठन

 

हमीरपुर जनपद के सागर पार्क कैफ़े, राठ में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन राठ इकाई की बैठक हुई। जिसमें राठ तहसील से संबंधित संगठन के सभी सदस्यों ने सहभागिता की। बैठक में प्रमुख रूप से संगठन की रूपरेखा, संगठन विस्तार और संगठन की कार्ययोजनाओं पर व्यापक चर्चा की गई। साथ ही संगठन की राठ तहसील व ब्लॉक इकाई का गठन किया गया।

 

 

 

जिलाध्यक्ष मनोज त्रिपाठी के दिशानिर्देश व मौदहा तहसील अध्यक्ष अमित कुमार द्विवेदी की उपस्थिति में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें प्रमुख रूप से मण्डल मंत्री जयशंकर त्रिपाठी की गरिमामयी उपस्थिति रही। जिलाध्यक्ष मनोज त्रिपाठी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को बधाई व शुभकामनाएं दी। साथ ही संगठन को प्रत्येक स्तर पर मजबूती प्रदान करने की बात कही।

 

 

 

बैठक में राठ तहसील से रामसिंह राजपूत को सर्वसम्मति से तहसील अध्यक्ष चुना गया। वहीं सुनील कुमार राजपूत को ब्लॉक अध्यक्ष राठ चुना गया है। नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष रामसिंह राजपूत ने आशीष निगम को तहसील उपाध्यक्ष, दिलीप राजपूत को संयुक्त मंत्री, संदीप सैनी को संगठन मंत्री, मनोज शास्त्री को महामंत्री, रघुवीर प्रसाद को सचिव व योगेश साहू को तहसील कोषाध्यक्ष नियुक्त किया। बैठक में जयशंकर त्रिपाठी, अमित कुमार द्विवेदी, रामसिंह राजपूत, योगेश साहू, सुनील राजपूत, आशीष निगम, रघुवीर प्रसाद, मनोज शास्त्री, संदीप सैनी, दिलीप कुमार राजपूत, हैप्पी राजपूत आदि उपस्थित रहे।

 

 

error: Content is protected !!