उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी; भाभी ने चाकू से काट दिया देवर का प्राइवेट पार्ट

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

यूपी के कानपुर में किसी बात पर देवर और भाभी के बीच विवाद चल रहा था। विवाद से आक्रोशित भाभी ने चारपाई पर लेटे देवर के गुप्तांग को चाकू से काट दिया। वहीं हाथापाई के दौरान उक्त महिला भी चाकू लगने से घायल हुई। दोनों को गंभीर हालत में हैलट रेफर किया गया है। महिला की सास ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं महिला ने भी अपने देवर के खिलाफ रिपोर्ट की है।

 

 

 

बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के बदन निवादा गांव निवासी महिला ने बताया कि शुक्रवार सुबह उनका छोटा पुत्र चारपाई पर लेटा धूप सेक रहा था। तभी वहां पहुंची बड़ी बहू अपने देवर को भलाबुरा कहने लगी। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता बहू ने चाकू से देवर के गुप्तांग पर हमला कर दिया। जब तक युवक संभलने की कोशिस करता उसका गुप्तांग बुरी तरह से जख्मी हो गया। खून से लथपथ होने पर उसने चीखपुकार मचाई।

 

 

 

वहीं इस सब के बीच बहू के हाथ में भी चाकू लगने से वह भी घायल हो गई। परिजनों ने दोनों को सीएचसी बिल्हौर में भर्ती कराया। जहां नाजुक हालत में डॉक्टरों ने दोनों को हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। सास ने बहू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं बहू ने देवर के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करा दिया है। इंस्पेक्टर धनेश प्रसाद ने कहा कि पारिवारिक विवाद है। मामले की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!