क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; किसान के शव को नोच रहे थे जंगली जानवर, मौत बना रहस्य

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र जाखेड़ी जखेड़ी गांव में 59 वर्षीय किसान का शव उनके खेत में क्षत विक्षत अवस्था मे मिला। शव को जंगली जानवरों नोच कर खा रहे थे। वहीं शव में दीमक लग चुकी थी।अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसान की मौत 2 से 3 दिन पहले हुई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शौप दिया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; भीषण सड़क हादसे में बैंक मैनेजर व उनके वाहन चालक की मौत

 

राठ के जखेड़ी गांव निवासी संतराम राजपूत ने बताया कि उनके बड़े भाई कालीचरन (59) के नाम पर दो एकड़ कृषि भूमि है। जिस पर खेती कर अपना भरण पोषण करते थे। बांए हाथ से दिब्यांग थे वहीं विवाह भी नहीं हुआ था। वह खेत पर ही झोपड़ी बनाकर रहते थे। तीन दिन पहले गांव आए थे। जिसके बाद वह खेत पर ही रूके थे। गुरूवार सुबह संतराम फसल देखने के लिए खेतों पर पहुंचे।

 

यह भी पढ़ें – सितंबर महीने में इन तीन राशियों पर मां लक्ष्मी रहेंगीं विशेष मेहरवान, बनेंगे बिगड़े काम

 

खेत मे अपने भाई कालीचरन का खेत में पड़ा क्षत विक्षत शव देख दंग रह गए। उन्होंने बताया कि शव को जगली जानवर खा रहे थे। शव की हालत देख कर दो-तीन दिन पहले उनकी मौत का अंदाजा लगाया जा रहा है। शव में दीमक लग चुकी थी। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से बुराई नहीं है। इंस्पेक्टर रामबदन यादव ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया है। परिजनों ने किसी भी प्रकार की आशंका नहीं जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण ज्ञात होगा।

Comments are closed.

error: Content is protected !!