उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

मौलाना ने मस्जिद के कमरे में 11 साल की मासूम बच्ची से किया दुष्कर्म, उर्दू की तालीम लेने जाती थी बालिका

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP : मस्जिद में जिस मौलाना को गुरु समझ 11 साल की बालिका उर्दू की तालीम हासिल करने जाती थी, उसी मौलाना ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया। बालिका के चाचा ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

शिक्षक के भक्षक बनने का यह शर्मनाक मामला है हमीरपुर जनपद के कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव का। गांव निवासी व्यक्ति ने बताया बुधवार सुबह उनकी 11 वर्षीय भतीजी मस्जिद के एक कमरे में उर्दू की तालीम लेने गयी थी। बिहार के पुनियाँ जिले के रउटा थाना क्षेत्र के कोचगढ़ निवासी मौलाना मुंतजिर आलम तालीम दिया करता था।

 

 

 

 

बताया मौलाना उनकी भतीजी को बहला फुसलाकर मस्जिद के एक कमरे में ले गया। आरोप है कमरे का दरवाजा बंद कर मौलाना ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। मौलाना के चंगुल से छूट कर घर पहुंची बालिका ने अपनी मां को जानकारी दी। मौलाना की करतूत सुनकर बालिका के परिजनों के होश उड़ गए। पीड़िता के चाचा ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

 

 

 

 

थाने के प्रभारी निरीक्षक श्रीप्रकाश यादव ने बताया बालिका के चाचा की तहरीर पर आरोपी मौलाना के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। बालिका को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं तुरंत हरकत में आई पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार भी कर लिया। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

 

 

 

ग्रामीणों के अनुसार करीब पांच वर्ष पूर्व मौलाना बिहार से आया था। गांव की मस्जिद में मुस्लिम समाज के बच्चों को पढ़ाने लगा। ग्रामीणों की रजामंदी से उसे 30 हजार रुपये महीने पर बच्चों को तालीम देने के लिए रखा गया था। इसी मौलाना ने गुरु शिष्य के रिश्ते की मर्यादा को तारतार कर दिया। जब शिक्षक ही भक्षक बन गया फिर लोग किसपर विश्वास करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!