क्षेत्रीयहमीरपुर

खटीक समाज के सामूहिक विवाह समारोह में 16 जोड़ों ने थामा एक दूजे का हाथ

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; राठ के मार्कण्डेश्वर गार्डन में खटीक जनकल्याण समिति ने खटीक समाज का पांचवां सामूहिक विवाह समारोह आयोजित किया। जिसमें 16 जोड़ों के विधि विधान से विवाह संस्कार संपन्न कराए गए। समिति द्वारा नवदम्पत्तियों को उपहार भेंट किये गए।

 

 

 

 

 

सामूहिक विवाह समारोह की पहली वरमाला इटैलिया बाजा की साधना ने गरौठा के देवेंद्र को पहनाई। वहीं खरगापुर टीकमगढ़ की ज्योति ने पलेरा टीकमगढ़ के पंकज, लिधौरा टीकमगढ़ की दीपिका ने मऊरानीपुर के सुरेंद्र, अमरा झांसी की मुस्कान ने मिहौना भिंड के शालू, पलेरा टीकमगढ़ की रानी ने सेहनीपुर कानपुर देहात के गौतम को वरमाला पहनाई।

 

 

 

 

 

जगम्मनपुर जालौन की तनु ने उमरारखेड़ा के महेंद्र, चिरवारी छतरपुर की कल्पना ने पलेरा टीकमगढ़ के आकाश, खंडेहा की विमला ने बछौन बांदा के गोविंद, कौनिया महोबा की अभिलाषा ने गोहानी के रामकरन, गहरौली की रूबी ने दोहरापुर के रिंकू, गरौठा की ज्योति ने साकिन लुहारी झांसी के जीतेंद्र, बिरगुवां जालौन की मोहिनी ने गरौठा के नीरज सिंह को वरमाला पहनाई।

 

 

 

 

 

छतरपुर की ज्योति ने भोपाल के विशाल, प्रथ्वीपुर टीकमगढ़ की शिवानी ने औरैया के मलखान, जगम्मनपुर जालौन की भारती देवी ने जालौन के पंकज कुमार व झांसी की मोनिका ने डरियापुरा झांसी के सुरेंद्र को वरमाला पहनाई। मुख्य अतिथि छोटेलाल बापू महोबा व सुरेश बघेले उरई ने शुभारंभ किया। समिति के अध्यक्ष दयाराम, बलराम, चंद्रप्रकाश, संतोष, देवेंद्र नेक्या, रमेश, आकाश घनघौरिया, देवेंद्र, रामस्वरूप आदि ने नवदंपति को उपहार देकर सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की।

3 thoughts on “खटीक समाज के सामूहिक विवाह समारोह में 16 जोड़ों ने थामा एक दूजे का हाथ

Leave a Reply

error: Content is protected !!