क्षेत्रीयहमीरपुर

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने उर्जा राज्यमंत्री को बतायीं जनपद की समस्याएं

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा राज्यमंत्री डॉ सोमेंद्र सिंह तोमर हमीरपुर जिला मुख्यालय पंहुंचे। जहां उनसे भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष ब्रजेश गुप्ता के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। राज्यमंत्री को ज्ञापन सौंप जनपद की प्रमुख समस्याओं से अवगत कराया। राज्यमंत्री ने समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया।

 

 

 

 

 

ऊर्जा राज्यमंत्री डॉ सोमेंद्र सिंह तोमर को सौंपे ज्ञापन में भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने राठ नगर की जर्जर पेयजल व्यवस्था से मंत्री को अवगत कराया। बताया अधिकांश नलकूप जवाब दे चुके हैं। नलकूपों को विद्युत आपूर्ति करने वाली लाइनें जर्जर हो चुकीं हैं। मौदहा बांध पेयजल योजना का कार्य भी पांच साल से ठप है। पेयजल समस्या के स्थाई समाधान की मांग की है।

 

 

 

 

 

राठ चरखारी मार्ग निर्माण की गति मंद होने पर असंतोष जताया। मुस्करा से खरेला महोबा मार्ग पर बिजली पावर हाउस तक उखड़ी सड़क की ओर ध्यान आकर्षण किया। ज्ञापन में बताया व्यापारियों को अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर बिजली कनेक्शन लेने के लिए विद्युत विभाग के चक्कर लगाने पड़ते हैं। उपरोक्त समस्याओं के जल्द निस्तारण कराए जाने की मांग की है। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता, बृजेंद्र सोनी उर्फ भोले आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!