क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर किया घायल

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के औंता गांव में पुरानी रंजिश में गांव के ही चार लोगों ने युवक को घेरकर मारपीट की। आरोप है कि सिर में कुल्हाड़ी मार कर घायल कर दिया। युवक के बेहोश होकर गिरने पर आरोपी जानमाल की धमकी देते हुए भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल को सीएचसी में भर्ती कराया।

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के औंता गांव निवासी विमला ने बताया कि सोमवार शाम उनके पुत्र अरविंद पशुबाड़े में जानवरों की देखभाल कर रहे थे। तभी लाठी, डंडे व कुल्हाड़ी लेकर गांव के चार लोग पहुंचे। पुराने विवाद में गालीगलौज करने लगे। अरविंद के विरोध करने पर चारों ने हमला बोल दिया। जान बचाने के लिए घर की ओर भागे। तभी दबंगों ने लाठी डंडों से मारपीट करते हुए सिर पर कुल्हाड़ी मार दी।

 

 

 

 

सिर पर कुल्हाड़ी लगने से अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गया। लहुलुहान हालत में चरनदास के पशुबाड़े में गिरकर बेहोश हो गया। चीखपुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने ललकारा। भीड़ इकट्ठा होते देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। यूपी 112 पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज किया है। घायल का सीएचसी में डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है।

error: Content is protected !!