क्षेत्रीयहमीरपुर

मंगेतर से फोन पर बात करते हुए शिक्षिका ने खाया जहर, हुई मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; जरिया थाना क्षेत्र के पहरा गांव में मंगेतर से फोन पर बात करते समय कुछ ऐसा हुआ कि प्राइवेट शिक्षिका ने जहर खा लिया। सुबह कमरे में मृत अवस्था में मिली। पुलिस मृतक शिक्षिका व उसके मंगेतर का फोन कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

 

 

 

 

प्राइवेट विद्यालय में करतीं थीं शिक्षण कार्य

पहरा गांव निवासी राकेश राजपूत ने बताया उनकी पुत्री अर्चना (23) राठ नगर के आंबेडकर चौराहा स्थिति एक प्राइवेट विद्यालय में शिक्षिका थीं। जो कस्बे में ही आस्थाई रूप से निवास बनाए थीं। दो दिन पहले गांव पहुंचीं। बुधवार रात मंगेतर से फोन पर बात करते हुए जहरीला पदार्थ खा लिया। सुबह परिजनों को कमरे में उनका शव मिला।

 

 

 

 

घर में चल रही थी शादी की तैयारियां

पिता ने बताया पुत्री अर्चना का विवाह राठ कोतवाली क्षेत्र के धमना गांव निवासी भीकम सिंह के साथ तय किया था। 21 मई को दोनों की शादी होनी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रहीं थीं। उसी सिलसिले में मृतका दो दिन पहले राठ से अपने गांव आईं थीं। परिवार में किसी को भी आशंका नहीं थी कि शादी से ठीक एक माह पहले वह इस तरह का कदम उठाएंगीं।

 

 

 

 

मंगेतर के आरोपों से आहत थी शिक्षिका

पिता राकेश राजपूत ने बताया पुत्री का मंगेतर उसका मानसिक शोषण कर रहा था। घटना वाली रात भी दोनों के बीच काफी देर तक फोन पर बात हुई। आरोप है मंगेतर भीकम सिंह ने उनकी पुत्री पर अनर्गल आरोप लगाए। जिस पर रात में दोनों के बीच बहस होती रही। मंगेतर द्वारा लगाए गए आरोप उनकी पुत्री सहन नहीं कर पाई। आरोपों से आहत होकर उनकी पुत्री ने आत्महत्या की है।

 

 

 

 

 

डोली की जगह घर से उठी अर्थी

शादी की तैयारियों के बीच अर्चना की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। जिस घर से बेटी की डोली उठनी थी वहां से अर्थी उठी। मां कमलेश, छोटी बहन काजल, भाई आकाश का रो रो कर बुरा हाल है। जरिया एसओ विनोद कुमार ने कहा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतका व आरोपी के मोबाइल कब्जे में ले लिए हैं। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!