क्षेत्रीयहमीरपुर

हार्वेस्टर चालक ने खेत में महिला मजदूर से किया दुष्कर्म

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में मझगवां थाना क्षेत्र में फसलों की कटाई कर रही महिला ने हार्वेस्टर चालक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला के परिजनों ने दो दिन बाद एक हार्वेस्टर चालक को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची राठ कोतवाली पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त कराई। पर महिला आरोपी की नहीं पहचान पाई।

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला मजदूर मझगवां थाना क्षेत्र के बरेल गांव में खेतों की कटाई करने गई थी। महिला का आरोप है कि रविवार को एक हार्वेस्टर चालक ने उनके साथ खेत में दुष्कर्म किया था। खोजबीन कर रहे ग्रामीणों ने अमगांव के पास एक हार्वेस्टर को रोक पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पर हार्वेस्टर संचालकों के दलाल भी पहुंच गए। जहां दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ।

 

 

 

 

 

हार्वेस्टर के कर्मचारियों ने बताया कि महिला के साथी हार्वेस्टर चालक के पैसे नहीं दे रहे। पैसे मांगने पर आरोप लगा दिया। जिसकी उनके पास फोन रिकार्डिंग भी है। जब पुलिस ने महिला से आरोपी की शिनाख्त कराई तो वह किसी को पहचान नहीं पाई। मामला मझगवां थाना क्षेत्र का होने पर कोतवाली पुलिस ने महिला को मझगवां में शिकायत करने को कहा। वहीं मझगवां एसओ पंधारी सरोज ने बताया कि पैसों के लेनदेन का मामला है। अभी तहरीर नहीं मिली है।

error: Content is protected !!